» क्राइम
कौन है Suchana Seth? AI एक्सपर्ट ने क्यों की अपने बेटे की हत्या? वजह जान रह जाएंगे हैरान
Go Back | Yugvarta , Jan 09, 2024 07:33 PM
0 Comments


0 times    0 times   

Delhi : 
बेंगलुरु की AI कंपनी की सीईओ सूचना सेठ (Suchana Seth) ने अपने ही 4 साल के बेटे की गोवा में कथित तौर पर निर्मम हत्या करने का आरोप है. उस पर बेटे के शव को लेकर कर्नाटक ले जाने का भी आरोप लगा है.आरोपी सूचना सेठ अपने पति से अलग हो चुकी थी.आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब की सीईओ सूचना सेठ (Bengaluru CEO Kills Her 4-Year-Old Son) को कल कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक बैग में बेटे के शव के साथ अरेस्ट किया गया. पुलिस ने उसके तनावपूर्ण संबंधों का खुलासा किया है.

पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली सूचना सेठ अपने पति के साथ तनावपूर्ण संबंधों से नाखुश थीं. पुलिस को शक है कि बच्चे की हत्या का संभावित कारण उका तनावपूर्ण रिश्ता भी हो सकता है.गोवा नॉर्थ एसपी निधिन वलसन ने कहा हालांकि, हत्या के पीछे का मकसद अभी तक स्पष्ट नहीं है. उसकी तलाक की कार्रवाई चल रही है. उसका पति केरल का रहने वाला है और फिलहाल इंडोनेशिया में है, बेटे की हत्या के बाद उसे भारत बुलाया गया है. बता दें कि 39 साल की सूचना सेठ पर उसके चार साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतारने का आरोप है. महिला पर नॉर्थ गोवा में उसके बेटे की कथित तौर पर हत्या करने और फिर बैग में शव डालकर कर्नाटक ले जाने का आरोप लगा है.हालांकि, हत्या का मकसद अभी पता नहीं चल सका है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.
सूचना सेठ ने रूम से चेकआउट किया फिर सोमवार, 8 जनवरी की सुबह वह अपना बैग लेकर जिस रूम से वापस जाने के लिए निकली थीं, उस रूम में खून के धब्बे मिले. वह अकेले कमरे से बाहर निकली और होटल के कर्मचारियों से बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा. स्टाफ ने फ्लाइट लेने की सलाह महिला को दी लेकिन उसने टैक्सी के लिए कहा. स्टाफ का कहना है कि महिला बार-बार टैक्सी बुक करने पर जोर दे रही थी. स्टाफ को उसका बेटा भी साथ नहीं दिख रहा था. उनके जाने के बाद हाउसकीपिंग स्टाफ ने उनके अपार्टमेंट में खून के धब्बे भी देखे थे.

सूचना से पुलिस को दी गलत जानकारी, ऐसे पकड़ी गई
होटल स्टाफ ने शक होने पर पुलिस को मामले की जानकारी दी. जब टैक्सी ड्राइवर को फोन किया तो सूचना से बात करके पता चला कि उसका बेटा दोस्त के साथ है. उसने जो पता दिया था वो भी फर्जी था. पुलिस ने दोबारा ड्राइवर को फोन लगातर कोकणी भाषा में बात की ताकि महिला कुछ समझ न सके. पुलिस ने ड्राइवर को पुलिस स्टेशन गाड़ी लाने का आदेश दिया. इस तरह से पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया.
  Yugvarta
Previous News Next News
0 times    0 times   


Member Comments    



 
No Comments!

   
ADVERTISEMENT




Member Poll
कोई भी आंदोलन करने का सही तरीका ?
     आंदोलन जारी रखें जनता और पब्लिक को कोई परेशानी ना हो
     कानून के माध्यम से न्याय संगत
     ऐसा धरना प्रदर्शन जिससे कानून व्यवस्था में समस्या ना हो
     शांतिपूर्ण सांकेतिक धरना
     अपनी मांग को लोकतांत्रिक तरीके से आगे बढ़ाना
 


 
 
Latest News
IND vs ZIM / टीम इंडिया ने
बैकफुट पर ना आएं BJP कार्यकर्ता… प्रदेश
IND vs ZIM, 5th T20I : टीम
डिफेंस कॉरिडोर में वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर पर
CM धामी ने किया था भूमि पूजन,
उत्तराखंड: शिव भक्तों को कांवड़ यात्रा 2024
 
 
Most Visited
राम नवमी में श्री रामलला का जन्मोत्सव
(665 Views )
भारत एक विचार है, संस्कृत उसकी प्रमुख
(622 Views )
ऋषिकेश रैली में अचानक बोलते हुए रुक
(593 Views )
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संभल में किया
(590 Views )
MI vs RCB / आरसीबी के खिलाफ
(584 Views )
Lok Sabha Elections / अभी थोड़ी देर
(576 Views )