» मनोरंजन
Bollywood News / 'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' का होगा क्लैश, इन सितारों के बीच दीवाली पर होगा महामुकाबला
Go Back | Yugvarta , Sep 19, 2024 06:47 PM
0 Comments


0 times    0 times   

News Image Dehradun :  Bollywood News: हाल ही में, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की आगामी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के ट्रेलर लॉन्च पर टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट की पुष्टि की है। यह फिल्म दिवाली के खास मौके पर, 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
‘भूल भुलैया 3’ और ‘सिंघम अगेन’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

भूषण कुमार की ‘भूल भुलैया 3’ और रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। ‘भूल भुलैया 3’

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ट्रेलर लॉन्च पर, भूषण कुमार ने 'भूल भुलैया 3' की रिलीज डेट 1 नवंबर घोषित की। इस फिल्म की टक्कर रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' से होगी। भूषण कुमार ने 'भूल भुलैया 3' के सीक्वल की भी पुष्टि की

में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे स्टार कास्ट शामिल हैं, जबकि ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे बड़े सितारे होंगे।
जब भूषण कुमार से रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ के साथ फिल्म के क्लैश के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने केवल इतना कहा, "हम 1 नवंबर को भूल भुलैया 3 लेकर आ रहे हैं। यह तय है।" इस बयान से स्पष्ट होता है कि ‘भूल भुलैया 3’ और ‘सिंघम अगेन’ के बीच एक मजबूत बॉक्स ऑफिस मुकाबला होगा।
‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 2’ की संभावना
भूषण कुमार ने ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के सीक्वल की ओर इशारा करते हुए कहा, "आज हम केवल विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के ट्रेलर के बारे में बात करेंगे। मैं बस इतना कह सकता हूं कि हम 1 नवंबर को भूल भुलैया 3 लेकर आ रहे हैं। यह पक्का है, लेकिन हम इसका दूसरा पार्ट भी बनाएंगे।" इस घोषणा से यह भी संकेत मिलता है कि ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का दूसरा भाग भी बन सकता है, जो दर्शकों को एक और मजेदार अनुभव प्रदान कर सकता है।
कार्तिक आर्यन और अजय देवगन के बीच महामुकाबला
‘भूल भुलैया 3’ और ‘सिंघम अगेन’ के बीच इस मुकाबले की खास बात यह है कि दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी। जून में अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की थी कि ‘सिंघम अगेन’ दिवाली पर रिलीज होगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "#सिंघम अगेन इस दिवाली 2024 में धूम मचाएगा।"
ब्रह्मांडीय फिल्म रिलीज के बीच मुकाबला
इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली दोनों बड़ी फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर सीधी टक्कर होगी। दर्शकों के लिए यह एक शानदार मौका होगा कि वे एक साथ दो बड़े बजट की फिल्मों का आनंद उठा सकें। ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज के साथ ही ‘सिंघम अगेन’ की भी रिलीज से सिनेमा प्रेमियों के लिए यह मौसम और भी खास बनने वाला है।
इस प्रकार, 2024 की दिवाली बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार मुकाबले की गारंटी देती है, जहां दर्शकों को एक से बढ़कर एक मनोरंजन का अनुभव मिलेगा।
  Yugvarta
Previous News
0 times    0 times   
(1) Photograph found Click here to view            | View News Gallery


Member Comments    



 
No Comments!

   
ADVERTISEMENT




Member Poll
कोई भी आंदोलन करने का सही तरीका ?
     आंदोलन जारी रखें जनता और पब्लिक को कोई परेशानी ना हो
     कानून के माध्यम से न्याय संगत
     ऐसा धरना प्रदर्शन जिससे कानून व्यवस्था में समस्या ना हो
     शांतिपूर्ण सांकेतिक धरना
     अपनी मांग को लोकतांत्रिक तरीके से आगे बढ़ाना
 


 
 
Latest News
ताज किड्स मिस्टर मिस व मिसेज़ पूर्वांचल
Bollywood News / 'भूल भुलैया 3' और
Haryana BJP Manifesto 2024: हरियाणा चुनाव के
Pitru Paksha 2024: आज है पितृ पक्ष
अफगानिस्तान में स्थिरता बनाए रखने के लिए
भारत में लॉन्च हुआ Tata Punch का
 
 
Most Visited
टूटते-झड़ते बालों के लिए घर पर ही
(3260 Views )
सरस्वती शिशु विद्या मंदिर (मॉडल हाउस) में
(819 Views )
UP Board Result 2024: 10वीं और 12वीं
(796 Views )
राम नवमी में श्री रामलला का जन्मोत्सव
(731 Views )
भारत एक विचार है, संस्कृत उसकी प्रमुख
(695 Views )
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संभल में किया
(662 Views )