» लाइफस्टाइल
Love Horoscope 5 August 2024: बातें पार्टनर पर थोपने से लव लाइफ में बढ़ सकती हैं दूरियां
Go Back | Yugvarta , Aug 05, 2024 12:59 PM
0 Comments


0 times    0 times   

News Image Delhi : 
Love Horoscope 5 August 2024: आज का दिन (5 अगस्त) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।


मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आपका साथी आपसे दूर रह सकता है या आपसे कुछ दूरी बनाए रख सकता है। बहुत ज्यादा चिंता न करें क्योंकि यह एक अस्थायी चरण है और सामान्य मिजाज है। यह बस कुछ ही समय की बात है और कुछ मीठी बातें या पूरा खाना पकाने से काम चल जाएगा। परिवार में कुछ अनबन की संभावना है। कुछ समायोजन करना उचित होगा।

भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 9
वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि कई कारणों से दिन थोड़ा उलझा हुआ नज़र आ रहा है और आज आपके लिए मुश्किल समय आ सकता है। अपने अहंकार को नियंत्रण में रखें और अपने शब्दों, वाक्यांशों आदि के चयन पर ध्यान दें और आप उन्हें कैसे कहते हैं। आज अपने और पार्टनर के बीच की बातचीत को टूटने न दें। आपका अहंकारी व्यवहार आपके पार्टनर के साथ संबंधों में खटास पैदा कर सकता है।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 11
मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आपका गुस्सा आज फूट सकता है इसलिए बेहद सावधान रहें और धैर्य से काम लें। ढेर सारी सुखद बातचीत करें और सब कुछ ठीक हो जाएगा। आपके अपने साथी के साथ मतभेद होंगे और यह कुछ संवादहीनता के कारण हो सकता है। आपके अपने साथी के साथ विरोधाभासी विचारों का टकराव भी हो सकता है।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 1
कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आप महसूस कर सकते हैं कि घर में कुछ तनाव बन रहा है और यह सलाह नहीं दी जाती है कि आप इसे अनदेखा करें। आपकी बातचीत का अंदाज़ बेदाग होना चाहिए, जिससे घर में स्थितियाँ शांत होंगी। मौजूदा झगड़ा अलग-अलग कारणों से हो सकता है, आप दोनों को उसी का मुकाबला करना होगा। पार्टनर के साथ खुशी देखने को मिलेगी। आप दोनों अपने किसी करीबी मित्र की शादी में भी शामिल होने में व्यस्त रहेंगे।

भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 5
सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आपमें वह क्षमता है कि आप अपनी मीठी बातों और शांत और संयमित रवैये के माध्यम से एक समस्याग्रस्त रिश्ते को एक प्यार भरे रिश्ते में बदल सकते हैं। आपको आज ही यह करना होगा और अपने प्रेम संबंधों से अशांति को दूर करने का बीड़ा उठाना होगा। किसी भी मामले में आपा न खोएं। आप हास्य से भरपूर रहेंगे। मन की प्रसन्नता आपको अपने साथी की भावनाओं को समझने में सक्षम बनाएगी।

भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 3
कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आप अभी कुछ महीनों से प्रेम संबंध में हैं, लेकिन आप अभी भी रिश्ते में उस चिंगारी को महसूस नहीं कर सकते। आप दोनों को उस चिंगारी को जलाने और मतभेदों को दूर करने की दिशा में काम करना होगा। यह इतना मुश्किल नहीं होगा, आपको बस एक-दूसरे के लिए प्यार चाहिए। अपने साथी के साथ कम्युनिकेशन गैप विकसित होने की संभावना है। यह आपके अहंकार के कारण हो सकता है।

भाग्यशाली रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक : 15
तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आपके रिश्ते में आज कुछ खटास आ सकती है और आप इस बारे में ज़्यादा कुछ नहीं कर सकते। जो जैसा है उसे स्वीकार करें, और आपको बस इतना करना है कि धैर्य रखें और चीजों को व्यवस्थित करने के लिए कुछ समय दें। बीते हुए अच्छे पुराने समय से संबंधित कुछ बातचीत में व्यस्त रहें और इससे दबाव कम होगा। आपके मन में कड़वी भावनाएँ आने की संभावना हो सकती है जो आपके साथी के प्रति व्यवहार में परिलक्षित होगी।

भाग्यशाली रंग : सुनहरा
भाग्यशाली अंक : 12
वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि कुछ हफ़्तों से आपका किसी ख़ास पर क्रश है, और आप उससे अपने प्यार का इज़हार करने के लिए खिलवाड़ कर रहे हैं। आज आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और दिल की बात कहने के लिए पर्याप्त साहस जुटा पाएंगे। शुरुआत में आप नर्वस हो सकते हैं लेकिन बाद में सब ठीक हो जाएगा और आप खुश रहेंगे। आप अपने साथी के साथ एक अच्छी समझ बनाने में सक्षम होंगे। स्थिति ऐसी दिखाई देगी जैसे आप एक दूसरे के लिए ही बने हैं।

भाग्यशाली रंग : ग्रे
भाग्यशाली अंक : 10
धनु:

गणेशजी कहते हैं कि रिश्ते मौसम की तरह होते हैं, वे समय के साथ बदलते और विकसित होते रहते हैं। आज आपको कुछ नए तत्व का परिचय देना पड़ सकता है ताकि यह ताज़ा बना रहे और यह आप दोनों के बीच दिल से दिल की बात होगी। आप दोनों अंततः एक अच्छी समझ विकसित करेंगे। आप अपने साथी के प्रति दृष्टिकोण में ईमानदार रहेंगे और आप दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से समझ पाएंगे।

भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक : 8
मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आपका वर्तमान संबंध परिवर्तन के समुद्र से गुजर सकता है क्योंकि आप लंबे समय से महसूस कर रहे हैं कि यह एक तरह से स्थिर हो गया है। आप खोए हुए जुनून को फिर से जगाने के लिए कुछ कदम उठा सकते हैं और आपका साथी भी कुछ कदम उठाएगा। आपस की यह हरकत आपके रिश्ते को और मजबूत करेगी। आप थके हुए हो सकते हैं और आपकी थकान आपके व्यवहार में भी झलकेगी। इससे आपके रिश्ते में सामंजस्य बिगड़ेगा।

भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 6
कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज ज्यादा उधम मचाने से बचें, नहीं तो आपके प्रिय का मूड खराब हो सकता है। पार्टनर को आकर्षित करने के लिए आज अपने व्यवहार और व्यवहार में बदलाव लाएं। शिकायत न करें और नखरे न करें। उसके प्रति बहुत गर्म, सौम्य और विचारशील बनें। आप अपने साथी के साथ अपने व्यवहार को लेकर अधिक संवेदनशील हो सकते हैं। ऐसी प्रवृत्तियों पर काबू पाने का प्रयास करें।

भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 4
मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आपका रिश्ता शुरुआत में आकर्षक था, लेकिन समय बीतने के साथ आकर्षण फीका पड़ गया। आप और आपका साथी दोनों जादू को फिर से बनाने का प्रयास करेंगे और इसमें कुछ समय लग सकता है। नए इनोवेटिव तरीकों का पालन करने में लगातार और रचनात्मक रहें। अपने साथी के साथ अच्छे भावों को बनाए रखने और आदान-प्रदान करने की आवश्यकता है। ऐसा करने से आपको सुख की प्राप्ति होगी।

भाग्यशाली रंग : काला
भाग्यशाली अंक : 2
  Yugvarta
Previous News Next News
0 times    0 times   
(1) Photograph found Click here to view            | View News Gallery


Member Comments    



 
No Comments!

   
ADVERTISEMENT




Member Poll
कोई भी आंदोलन करने का सही तरीका ?
     आंदोलन जारी रखें जनता और पब्लिक को कोई परेशानी ना हो
     कानून के माध्यम से न्याय संगत
     ऐसा धरना प्रदर्शन जिससे कानून व्यवस्था में समस्या ना हो
     शांतिपूर्ण सांकेतिक धरना
     अपनी मांग को लोकतांत्रिक तरीके से आगे बढ़ाना
 


 
 
Latest News
ताज किड्स मिस्टर मिस व मिसेज़ पूर्वांचल
Bollywood News / 'भूल भुलैया 3' और
Haryana BJP Manifesto 2024: हरियाणा चुनाव के
Pitru Paksha 2024: आज है पितृ पक्ष
अफगानिस्तान में स्थिरता बनाए रखने के लिए
भारत में लॉन्च हुआ Tata Punch का
 
 
Most Visited
टूटते-झड़ते बालों के लिए घर पर ही
(3260 Views )
सरस्वती शिशु विद्या मंदिर (मॉडल हाउस) में
(819 Views )
UP Board Result 2024: 10वीं और 12वीं
(793 Views )
राम नवमी में श्री रामलला का जन्मोत्सव
(731 Views )
भारत एक विचार है, संस्कृत उसकी प्रमुख
(695 Views )
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संभल में किया
(662 Views )