» मनोरंजन
Ray Stevenson / RRR के विलन रे स्टीवेन्सन ने दुनिया को कहा अलविदा, 58 की उम्र में हुआ निधन
Go Back | Yugvarta , May 27, 2023 09:05 PM
0 Comments


0 times    0 times   

News Image Delhi :  Ray Stevenson: रे स्टीवेन्सन जो हाल ही में एसएस राजमौली की ब्लॉकबस्टर एक्शन ड्रामा फिल्म आरआरआर (RRR) और फेमस फिल्म थोर (Thor) में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, उनका निधन हो गया है। Ray Stevenson 58 वर्षीय एक्टर का 59वें जन्मदिन के 4 दिन पहले 21 मई, रविवार को इटली में निधन हो गया। रे स्टीवेन्सन की असमय मृत्यु के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

एक्टर 2022 में रिलीज हुई भारतीय फिल्म 'आरआरआर' में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए लोगों से उन्हें बेशुमार प्यार मिला है, ये फिल्म प्रसिद्ध निर्देशक एसएस राजामौली

एक्टर 2022 में रिलीज हुई भारतीय फिल्म 'आरआरआर' में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए लोगों से उन्हें बेशुमार प्यार मिला है, ये फिल्म प्रसिद्ध निर्देशक एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) द्वारा अभिनीत है। ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म ने भारतीय सिनेमा में अपनी जबरदस्त शुरुआत की थी। फिल्म में एक्टर राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाईं है

(S. S. Rajamouli) द्वारा अभिनीत है। ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म ने भारतीय सिनेमा में अपनी जबरदस्त शुरुआत की थी। फिल्म में एक्टर राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाईं है। इस फिल्म ने हाल ही में 'नाटू नाटू' (Natu Natu) गाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में प्रतिष्ठित अकादमी पुरस्कार (Oscar Awards) जीता है। स्टीवेन्सन ने एंटोनी फूक्वा की 'किंग आर्थर' (2004), लेक्सी अलेक्जेंडर की 'पनिशर: वॉर जोन' (2008), ह्यूजेस ब्रदर्स की 'द बुक ऑफ एली' (2010) और एडम मैकके की 'द अदर बॉय' (2010) में भी दमदार भूमिका निभाई। इसके अलावा इन्होंने कई बड़े अंग्रेजी शोज और फिल्मों में भी काम किया है। इस टैलेंटेड एक्टर ने साल 1998 में इंडस्ट्री में कदम रखा था और ये तबसे काम कर रहे हैं।

फिल्म 'आरआरआर' के निर्माता, एक्टर के निधन से गहरे सदमे में हैं। RRR टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रे स्टीवेन्सन (Ray Stevenson) के निधन की खबर देते हुए उनके लिए एक खास पोस्ट भी किया है। टीम आरआरआर के ट्विटर पोस्ट में लिखा है, "टीम में हम सभी के लिए चौंकाने वाली खबर है, रेस्ट इन पीस, रे स्टीवेन्सन। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे, सर स्कॉट।"
  Yugvarta
Previous News Next News
0 times    0 times   
(1) Photograph found Click here to view            | View News Gallery


Member Comments    



 
No Comments!

   
ADVERTISEMENT




Member Poll
कोई भी आंदोलन करने का सही तरीका ?
     आंदोलन जारी रखें जनता और पब्लिक को कोई परेशानी ना हो
     कानून के माध्यम से न्याय संगत
     ऐसा धरना प्रदर्शन जिससे कानून व्यवस्था में समस्या ना हो
     शांतिपूर्ण सांकेतिक धरना
     अपनी मांग को लोकतांत्रिक तरीके से आगे बढ़ाना
 


 
 
Latest News
योगी सरकार लखनऊ में राष्ट्र प्रेरणा स्थल'
अशासकीय विद्यालयों की नियुक्तियों में गड़बड़ी की
इस बार कैंची धाम में बेहतर रही
मुख्यमंत्री धामी ने केदारनाथ धाम में वर्ष
उत्तराखंड में हुए सड़क हादसे पर सीएम
आपदा मद में ₹13 करोड़ की दूसरी
 
 
Most Visited
राम नवमी में श्री रामलला का जन्मोत्सव
(603 Views )
भारत एक विचार है, संस्कृत उसकी प्रमुख
(588 Views )
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संभल में किया
(561 Views )
ऋषिकेश रैली में अचानक बोलते हुए रुक
(557 Views )
MI vs RCB / आरसीबी के खिलाफ
(551 Views )
Lok Sabha Elections / अभी थोड़ी देर
(524 Views )