» राज्य » उत्तराखंड
900 वर्षों के उपरांत अयोध्या के नवनिर्मित मंदिर में भव्यता से मनायेंगे राम नवमी : अमित शाह
Go Back | Prakhar Mishra and Aditya Trivedii , Apr 16, 2024 03:55 PM
0 Comments


0 times    0 times   

News Image कोटद्वार/Kotdwar :  गृहमंत्री अमित शाह ने कोटद्वार में भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए वोट मांगते हुए जनता से कहा 900 साल बाद अयोध्या में रामनवमी पर भगवान राम का जन्मदिन भव्यता के साथ नवनिर्मित मंदिर में मनाया जाएगा।
यह हमारे लिए गौरव की बात है कल उनका सूर्य की किरणों से अभिषेक होगा और पूरा देश और पूरे विश्व के सनातनी इस मौके पर अपने ईष्ट भगवान राम का बर्थडे बहुत ही शान से मनाएंगे हमने यह संघर्ष लंबे समय से किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में ही मंदिर का निर्माण हुआ।
हम इस देश में धर्म के हिसाब से

Short Summary in English -

Home Minister Amit Shah urged the public in Kotdwar to vote for BJP candidate Anil Baluni, emphasizing the significance of celebrating Lord Ram's birthday in the newly constructed temple in Ayodhya after 900 years. He praised the efforts of Prime Minister Narendra Modi's government in facilitating the temple's construction and reiterated the commitment to uphold the law irrespective of religion. Shah highlighted the contributions of soldiers from Uttarakhand and the implementation of 'One Rank One Pension'. He expressed confidence in Modi's ability to elevate India's economy to third place globally if re-elected as Prime Minister. Shah criticized the Congress for its alleged lack of honesty and development efforts in Uttarakhand during its tenure, contrasting it with the substantial funds allocated by the Modi government. He commended Chief Minister Pushkar Singh Dhami's initiatives for Uttarakhand's development and pledged further infrastructure projects for the state. Shah concluded by urging voters to support Baluni and ensure Modi's re-election, promising significant progress under the Modi government.

कानून नहीं बनने देंगे यहां एक कानून एक विधान और एक निशान होगा पूरे भारत में सबसे पहले यूसीसी लाने का काम हमारे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया है और हमारे संकल्प पत्र में यह सबसे बड़ा संकल्प है कि हम पूरे देश में यूसीसी लागू करेंगे।

शाह ने आगे कहा की उत्तराखंड की पहाड़ियों से हर गांव से यहां के जवान देश का प्रतिनिधित्व सेवा में करते हैं मोदी जी ने “वन रैंक वन पेंशन” का वादा पूरा किए, सेवा के जवानों के अकाउंट में उनका पैसा सीधा गया फौजी की सेवा कर रहे जवानों में हर 14 जवान उत्तराखंड का है।

आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा की मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर आप देश की आर्थिक व्यवस्था को दुनिया में तीसरे नंबर पर ले आओगे।
गृहमंत्री शाह ने जोर देकर कहा कि कांग्रेस ने कभी भी इसके लिए ईमानदारी से काम नहीं किया और कांग्रेस के लोग हिसाब नहीं देते उन्होंने कांग्रेस पर यह आरोप भी लगाया कि 10 साल तक कांग्रेस की सरकार थी लेकिन कांग्रेस ने उत्तराखंड को कुछ नहीं दिया जबकि मोदी ने 10 साल में 166000 करोड़ रुपये दिये।

अमित शाह ने विशेष रूप से मुख्यमंत्री धामी का अभिवादन करते हुए कहा यह जब भी आते हैं मुझे मैंगो की एक लिस्ट पकड़ा देते हैं मुझे लगता है कि यह हर बार मांगते हैं लेकिन जब मैं उत्तराखंड की पहाड़ियों पर हवाई सर्वे करता हूं तो विकसित उत्तराखंड को देखकर खुशी होती है मुझे अपने मुख्यमंत्री पर गर्व होता है हम नए कॉरिडोर बनाएंगे और उत्तराखंड को विकसित करेंगे टनकपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग का प्रोजेक्ट रेलवे में 17000 करोड़ के प्रोजेक्ट तीन नई लाइन बनाएंगे देवप्रयाग में भी रेलवे लाइन पहुंचाएंगे।
50000 करोड़ से देहरादून एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाया जा रहा है पलायन को रोकने के लिए हर तरीके से काम करेंगे यह मोदी की गारंटी है चीन की सीमाओं से लगे सभी गांव को हम सुविधाओं से पूरा करेंगे।

अपनी वाणी को विराम देते हुए गृहमंत्री ने कहा “आप अनिल बलूनी को जिताकर लाइए और मोदी जी को इसी प्रकार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है आपको बलूनी के लिए कमल के फूल पर अपना वोट देना होगा बटन दबाना होगा आप मेरे साथ बोलिए आपकी बार मोदी सरकार इस बार 400 पर।
  Prakhar Mishra and Aditya Trivedii
Previous News Next News
0 times    0 times   
(1) Photograph found Click here to view            | View News Gallery


Member Comments    



 
No Comments!

   
ADVERTISEMENT




Member Poll
कोई भी आंदोलन करने का सही तरीका ?
     आंदोलन जारी रखें जनता और पब्लिक को कोई परेशानी ना हो
     कानून के माध्यम से न्याय संगत
     ऐसा धरना प्रदर्शन जिससे कानून व्यवस्था में समस्या ना हो
     शांतिपूर्ण सांकेतिक धरना
     अपनी मांग को लोकतांत्रिक तरीके से आगे बढ़ाना
 


 
 
Latest News
सीएम धामी ने बरेली की जनता से
मोदी की गारंटी है देश की पहली
Uttarakhand Board Result 2024 : कल
भंसाली की हीरामंडी साल के मोस्ट अवेटेड
अमित शाह के फेक वीडियो केस में
ये चुनाव संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण को
 
 
Most Visited
भारत एक विचार है, संस्कृत उसकी प्रमुख
(483 Views )
ऋषिकेश रैली में अचानक बोलते हुए रुक
(469 Views )
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संभल में किया
(465 Views )
राम नवमी में श्री रामलला का जन्मोत्सव
(451 Views )
MI vs RCB / आरसीबी के खिलाफ
(422 Views )
Lok Sabha Elections / अभी थोड़ी देर
(385 Views )