» खेल
CSK vs SRH :lसनराइजर्स हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा की शानदार बल्लेबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हराया
Go Back | Yugvarta , Apr 09, 2022 08:18 PM
0 Comments


0 times    0 times   

News Image Mumbai : 
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 17वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 21 साल के युवा अभिषेक शर्मा की शानदार बल्लेबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया। चेन्नई से मिले 155 रनों के लक्ष्य को हैदराबाद ने 17.4 ओवर में हासिल कर लिया। ओपनर अभिषेक शर्मा ने 50 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चाैके व 3 छक्के शामिल रहे। कप्तान केन विलियमसन ने 40 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली। वहीं राहुल त्रिपाठी 15 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद लाैटे, जबकि निकोलस पूरन नाबाद 5 रन बनाकर लाैटे।

खोला जीत का खाता
इसी के साथ हैदराबाद ने सीजन में जीत का खाता खोल दिया है। यह हैदराबाद की तीन मैचों में पहली जीत रही है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार चाैथी बार हार का सामना करना पड़ा है। पिछली बार की चैंपियन सीएसके इस बार बेहद खराब दाैर से गुजर रही है। रविंद्र जडेजा की कप्तानी में टीम जीत के लिए तरस रही है। ऐसा भी लग रहा है कि टीम अंतिम 4 में जगह बनाने में भी सफल नहीं हो पाए। अगर चेन्नई को वापसी करनी है तो फिर तीनों विभागों में उसी तरह काम करना होगा, जैसे पहले धोनी की कप्तानी में किया करते थे।

चेन्नई टीम को हैदराबाद ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रिक किया। ओपनिंग करने आए रोबिन उथप्पा व रुतुराज गायकवाड़ लय में दिख रहे थे। दोनों ने 3 ओवर में 25 रन जोड़ लिए थे, लेकिन चाैथे ओवर की पहली गेंद पर वाशिंगटन सुंदर ने उथप्पा का शिकार कर साझेदारी को तोड़ दिया। उथप्पा 11 गेंदों में 1 चाैके के साथ 15 रन बनाकर पवेलियन लाैटे तो फिर छठे ओवर में टी नटराजन ने गायकवाड़ को बोल्ड कर दिया। गायकवाड़ 13 गेंदों में 16 रन बना सके। गायकवाड़ अभी तक बल्ले से प्रभाव नहीं छोड़ सके हैं जो टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। रायुडू 27 गेंदों में 4 चाैके लगाकर 27 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मोइन अली भी 35 गेंदों में 48 रन बनाकर एडम मार्कराम का शिकार बने। चेन्नई को पांचवा झटका शिवम दुबे के रूप में लगा जो 3 रन ही नबा सके। लेकिन जडेजा की बदाैलत टीम 150 के पार जा सकी। जडेजा ने 15 गेंदों में 2 चाैके व 1 छक्के की मदद से 23 रन बनाए। धोनी 6 गेंदों में 3 रन बनाकर मार्को जेनेसन का शिकार बने। इसके बाद ड्वेन ब्रावो (8) व क्रिस जोर्डन (6) ने टीम का स्कोर 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर हैदराबाद के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा। हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी में वाशिंगटन सुंदर ने 21 रन देकर 2, जबकि नटराजन ने 30 रन देकर 2 विके लिए। इनके अलावा भुवनेश्वर कुमार, मार्को व एडन मार्कराम ने 1-1 विकेट लिया।
  Yugvarta
Previous News Next News
0 times    0 times   
(1) Photograph found Click here to view            | View News Gallery


Member Comments    



 
No Comments!

   
ADVERTISEMENT




Member Poll
कोई भी आंदोलन करने का सही तरीका ?
     आंदोलन जारी रखें जनता और पब्लिक को कोई परेशानी ना हो
     कानून के माध्यम से न्याय संगत
     ऐसा धरना प्रदर्शन जिससे कानून व्यवस्था में समस्या ना हो
     शांतिपूर्ण सांकेतिक धरना
     अपनी मांग को लोकतांत्रिक तरीके से आगे बढ़ाना
 


 
 
Latest News
एक-दूसरे से अलग हुए धनुष-ऐश्वर्या, चेन्नई की
UP Board Result 2024 Declared: इंटर हो
दिल्ली में मेयर का चुनाव AAP के
Lok Sabha Elections: बेंगलुरु में PM मोदी
प्रधानमंत्री ने दिया हैं विकास, सुरक्षा और
UP के 08 लोक सभा निर्वाचन क्षेत्रों
 
 
Most Visited
भारत एक विचार है, संस्कृत उसकी प्रमुख
(464 Views )
ऋषिकेश रैली में अचानक बोलते हुए रुक
(451 Views )
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संभल में किया
(446 Views )
MI vs RCB / आरसीबी के खिलाफ
(401 Views )
Lok Sabha Elections / अभी थोड़ी देर
(366 Views )
Lok Sabha Election 2024: BJP
(357 Views )