» मनोरंजन
अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी के साथ 'सेल्फी' लेकर किया नई फिल्म का एलान, देखें एनाउंसमेंट टीजर वीडियो
Go Back | Yugvarta , Jan 12, 2022 03:42 PM
0 Comments


0 times    0 times   

News Image Mumbai :  साल 2022 में अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी के साथ सेल्फी लेकर पहला बड़ा एलान कर दिया है। इंडस्ट्री के दो बेहतरीन कलाकार पहली बार करण जौहर की फिल्म सेल्फी में साथ आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज बना चुके राज मेहता कर रहे हैं। करण ने फिल्म का एनाउंसमेंट टीजर भी शेयर किया है, जिसमें अक्षय और इमरान हाशमी टाइटल ट्रैक पर थिरक रहे हैं। एनाउंसमेंट वीडियो के साथ करण ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

मलयालम फिल्म की रीमेक है सेल्फी

सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का आधिकारिक

2022 में अक्षय कुमार की पृथ्वीराज रक्षा बंधन और राम सेतु रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा ओह माई गॉड 2 की भी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। पृथ्वीराज 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना मामले बढ़ने के बाद रिलीज स्थगित कर दी गयी।

रीमेक है। लाल जूनियर निर्देशित फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरमूडु मुख्य भूमिकाओं में थे। पृथ्वीराज ने इसका सह-निर्माण भी किया था। 2019 में रिलीज हुई फिल्म बड़ी हिट रही थी। फिल्म एक सुपरस्टार और मोटर व्हिकल इंस्पेक्टर के बारे में है, जो सुपरस्टार का जबरा फैन है। सुपरस्टार को आपात स्थिति में एक ड्राइविंग लाइसेंस चाहिए होता है। इंस्पेक्टर उसकी मदद करने की कोशिश करती है, मगर जब दोनों मिलते हैं तो मामला पटरी से उतर जाता है।

इमरान हाशमी के साथ सेल्फी लेकर अक्षय ने किया एलान

इससे पहले अक्षय ने सोशल मीडिया में तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक सुनसान सड़क पर वो बाइक पर सवार हैं। साथ में इमरान हाशमी दूसरी बाइक पर हैं और अक्षय सेल्फी ले रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने लिखा- मैंने अपने लिए परफेक्ट सेल्फी पार्टनर ढूंढ लिया है। अक्षय ने इस फोटो में करण जौहर को टैग करके पूछा, क्या हम इस सेल्फी गेम में कातिल दिख रहे हैं।

2021 में आयीं अक्षय और इमरान की इतनी फिल्में

साल 2021 अक्षय कुमार की बेलबॉटम, सूर्यवंशी और अतरंगी रे जैसी फिल्में रिलीज हुईं। बेलबॉटम और सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आयीं, वहीं अतरंगी रे सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी। पैनडेमिक के बीच में रिलीज होने की वजह से बेलबॉटम तो सिनेमाघरों में ठंडी रही, मगर महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने के बाद रिलीज हुई सूर्यवंशी बेहद सफल रही। इस फिल्म ने 195 करोड़ के आसपास नेट कलेक्शन किया।

वहीं, 2021 में इमरान मुंबई सागा, चेहरे और डिबुक में नजर आये थे। मुंबई सागा और चेहरे सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। डिबुक सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आयी थी। अक्षय ने इससे पहले अपनी अकेले की सेल्फी पोस्ट की थी, जो मुंबई के मैरीन ड्राइव की बैकग्राउंड में ली गयी थी।

2022 में अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा ओह माई गॉड 2 की भी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। पृथ्वीराज 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना मामले बढ़ने के बाद सिनेमाघरों पर लगे प्रतिबंधों के चलते रिलीज स्थगित कर दी गयी।
  Yugvarta
Previous News Next News
0 times    0 times   
(1) Photograph found Click here to view            | View News Gallery


Member Comments    



 
No Comments!

   
ADVERTISEMENT




Member Poll
कोई भी आंदोलन करने का सही तरीका ?
     आंदोलन जारी रखें जनता और पब्लिक को कोई परेशानी ना हो
     कानून के माध्यम से न्याय संगत
     ऐसा धरना प्रदर्शन जिससे कानून व्यवस्था में समस्या ना हो
     शांतिपूर्ण सांकेतिक धरना
     अपनी मांग को लोकतांत्रिक तरीके से आगे बढ़ाना
 


 
 
Latest News
एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना के आठ
CM केजरीवाल ED कस्टडी एक अप्रैल तक
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- सरकार अग्निवीर योजना
Lok Sabha Election / पटना में कल
RR vs DC / दिल्ली ने टॉस
VC MDDA बंशीधर तिवारी सुपरवाइजर के खिलाफ
 
 
Most Visited
भारत एक विचार है, संस्कृत उसकी प्रमुख
(430 Views )
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संभल में किया
(420 Views )
Lok Sabha Election 2024: BJP
(330 Views )
गुरु रविदास जी महाराज के 647वें प्रकाश
(322 Views )
ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी लाइव : यूपी मतलब
(263 Views )
Lok Sabha Elections / बज गया चुनाव
(236 Views )