» मनोरंजन
साल के आखिरी में शाह रुख खान ने अपने करियर को लेकर कही ऐसी बात, जानकर फैंस करेंगे जमकर तारीफ
Go Back | Yugvarta , Dec 26, 2021 11:20 AM
0 Comments


0 times    0 times   

News Image Mumbai :  बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस के बाद बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान लंबे समय से मीडिया से दूर चल रहे थे। वह किसी भी इवेंट में भी नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन अब शाह रुख खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करे बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो में शाह रुख खान अपने करियर को लेकर बड़ी बात कहते दिख रहे हैं।

दरअसल सिलेब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाह रुख खान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिग्गज अभिनेता

बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस के बाद बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान लंबे समय से मीडिया से दूर चल रहे थे। वह किसी भी इवेंट में भी नजर नहीं आ रहे थे लेकिन अब शाह रुख खान का एक वीडियो सामने आया है

उन लोगों की जिक्र करते दिख रहे हैं, जिन्होंने किंग खान के करियर को बनाने में उनका साथ दिया। शाह रुख खान वीडियो में कहते हैं कि उनके करियर को बनाने में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ रहा है।

वीडियो में वह कहते हैं, 'मेरी करियर में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ है। मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियां और महिला डायरेक्टर्स का हाथ है। मीडिया में काम करने वाली महिलाओं का हाथ है। यह बात में मैं बहुत प्यार से कह रहा है क्योंकि मैं उस चीज की बहुत इज्जत करता और समझता हूं। यह नहीं है कि मर्दों ने साथ नहीं दिया, लेकिन मेरी जिंदगी में महिलाएं पहले रही हैं। चाहे मेरी मां, बहन, बेटी या फिर मेरी पत्नी हो। इन सबकी ने मेरी जिंदगी में पहले सहयोग दिया है।

वीडियो में शाह रुख खान आगे कहते हैं, 'फिल्मों का क्रेडिट हीरो को दे दिया जाता है, लेकिन मैं अपनी 90 और 95 प्रतिशत फिल्मों के लिए महिलाओं को जिम्मेदार मानता हूं। सही बात तो यह है कि मैं उनके नाम का खा रहा हूं।' सोशल मीडिया पर शाह रुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


आपको बता दें कि इस साल अक्टूबर में शाह रुख खान और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल रहे। उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान शाह रुख खान, गौरी खान और आर्यन खान का लोगों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद से शाह रुख खान और गौरी खान सोशल मीडिया थे।
  Yugvarta
Previous News Next News
0 times    0 times   
(1) Photograph found Click here to view            | View News Gallery


Member Comments    



 
No Comments!

   
ADVERTISEMENT




Member Poll
कोई भी आंदोलन करने का सही तरीका ?
     आंदोलन जारी रखें जनता और पब्लिक को कोई परेशानी ना हो
     कानून के माध्यम से न्याय संगत
     ऐसा धरना प्रदर्शन जिससे कानून व्यवस्था में समस्या ना हो
     शांतिपूर्ण सांकेतिक धरना
     अपनी मांग को लोकतांत्रिक तरीके से आगे बढ़ाना
 


 
 
Latest News
एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना के आठ
CM केजरीवाल ED कस्टडी एक अप्रैल तक
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- सरकार अग्निवीर योजना
Lok Sabha Election / पटना में कल
RR vs DC / दिल्ली ने टॉस
VC MDDA बंशीधर तिवारी सुपरवाइजर के खिलाफ
 
 
Most Visited
भारत एक विचार है, संस्कृत उसकी प्रमुख
(430 Views )
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संभल में किया
(420 Views )
Lok Sabha Election 2024: BJP
(330 Views )
गुरु रविदास जी महाराज के 647वें प्रकाश
(322 Views )
ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी लाइव : यूपी मतलब
(263 Views )
Lok Sabha Elections / बज गया चुनाव
(236 Views )